छत्तीसगढ़ी कॉमेडी फिल्म सऊत-सऊत के झगरा 20 को होगी सिनेमाघरों में प्रदर्शित

रायपुर। प्रदेश के डोंगरगांव की हसीन वादियों में शूट हुई छत्तीसगढ़ी कॉमेडी फिल्म सऊत-सऊत के झगरा 20 सितंबर को प्रदेश के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में 20 से प्रदर्शित होने वाली फिल्म सऊत-सऊत झगरा कामेडी से भरपूर है। लक्की एवं जितेंद्र फिल्म प्रोडक्शन के बैरन तले बनी फिल्म में दीपक कुमार व अंजना दास की रोमांटिक जोड़ी के अलावा संजू साहू, जागेश्वरी मेश्राम एवं उर्वशी साहू सेवक राम की जोड़ी जबरदस्त ताने-बाने की केमेस्ट्री दिखाई देगी।

 

नारी प्रधानता पर केंद्रित फिल्म में एक युवा विषम परिस्थिति आने पर भी अपना आत्मविश्वास बनाए रखता है इसे बड़े अच्छे ढंग से दिखाया गया है। फिल्म की शूटिंग डोंगरगांव की हसीन वादियों में किया गया है तथा कुछ दृश्य रायपुर शहर में भी किया गया है। इसी मनोरंजन व संदेश के रूप में लोगों के सामने 20 सितंबर से प्रदेश के सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म के सह निर्माता जितेन्द्र कृष्णानी है तथा तिलक राजा साहू फिल्म के निर्माता निर्देशक है। संगीत परवेज खान का है, तथा गीत सलाम ईरानी व जगदीश महंत एवं केशव सेन का है।

 

फिल्म में सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, हिरेश सिन्हा, चंपा निषाद व करिश्मा ने अपनी आवाज दी है। वहीं नृत्य दिलीप बैस, गजेन्द्र कुंबलकर का है तथा सी.सी. गौतम कुमार का है। फिल्म में संगीता निषाद, निशा चौबे , यशवंत साहू, रमेश दास, मुक्कु माही, भूपेन्द्र साहू, राम वैष्णव व लता खरपाडे, कलाकार से सजी बेहतरीन टीम नजर आयेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: