अन्य राज्यों कीदेश विदेश कीन्यूज़

दुखद: झारखण्ड में कोरोना से पहली मौत

झारखण्ड के बोकारो में, BGH में था भर्ती

हर्ष सोनी @ आपकी आवाज

देश के बाकि राज्यों की तरह कोरोना अब झारखंड में तेजी से पैर पसार रहा है। गुरुवार को 9 नए मामले सामने आए हैं, इस तरह से झारखंड में कुल 13 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ।वहीं, इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आकर एक 65 साल के बुजूर्ग ने जान गंवा दी। राज्य में कोरोना की चपेट में आकर मौत का यह पहला मामला है।

__________________
गुरुवार को गोमिया बोकारो के रहने वाले करीब 65 वर्षीय एक शख्स की मौत कोरोना से हो गई। 4 अप्रेल को इस व्यक्ति में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद बीजीएच में भर्ती किया गया था। बुधवार यानि की कल देर रात इसके जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। इस व्यक्ति का इलाज कर रहे डॉक्टर और अस्पताल कर्मचारी सहम गए। इसके बाद इस व्यक्ति का नए सिरे से इलाज करने की तैयारी शुरू की गई, लेकिन इलाज शुरू होने से पूर्व ही उस कोरोना पॉजिटिव मरीज ने दम तोड़ दिया। बोकारो के सिविल सर्जन अशोक कुमार पाठक ने भी कोरोना से मौत की पुष्टि कर दी है।
__________________

बता दें कि अब तक बोकारो में कोरोना के 5 मामले सामने आ चुके हैं। बांग्लादेश से लौटी एक महिला सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव मिली थी। उसकी वजह से परिवार के तीन और सदस्य संक्रमित हो गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button