अन्य राज्यों कीदेश विदेश कीन्यूज़

कोरोना वायरस को भगाने के लिए बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने की हवाई फायरिंग

लखनऊ: यूपी के बलरामपुर से, बीजेपी महिला की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कल रात 9 बजे 9 मिनट को गोली चलाकर मनाया, पीएम मोदी ने रात 9 बजे दीया जलाने को कहा था, लेकिन मंजू तिवारी ने इस मौके पर गोलियां चलायीं

कोरोना वायरस के खिलाफ आज पूरा देश एकजुट है और इस महामारी के खिलाफ सोशल डिस्टेसिंग के जरिए जंग लड़ी जा रही है. महामारी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार पांच अप्रैल को रात 9 बजे देशभर में लाइट बंद कर मोमबत्ती या टॉर्च और दीए के जरिए एकजुटता दिखाई गई. हालांकि इस दौरान यूपी के बलरामपुर की बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष ने बंदूक से कई गोलिया हवा में चलाई.

दीप जलाने के बाद महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोनावायरस को भगाने के लिए अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायरिंग कर रही थीं.इतना ही नहीं बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपनी फायरिंग के इस वीडियो को अपन फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया है, जो अब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बड़ा सवाल उठता है कि जब देश के प्रधानमंत्री के आह्वान पर देश उत्साहवर्धन के लिए दीप जला रहा था तो उसी वक्त भारतीय जनता पार्टी की एक सदस्य कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. बता दें हर्ष फायरिंग कानूनन जुर्म है.

राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति समेत करोड़ों लोगों ने जलाए दीप

रविवार रात देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी दीये और मोमबत्ती जलाई. वह अपने पूरे परिवार के साथ राष्ट्रपति भवन के बाहर मोमबत्ती लेकर खड़े हुए दिखाई दिए. वहीं देश के उपराष्ट्रपति वैकेंया नायडू भी अपने परिवार के साथ दीये जलाए. इसके अलावा देश के तमाम नेता, अभिनेता, खिलाड़ियों और लाखों लोगों ने पीएम मोदी की अपील पर दीये जलाए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button