राखी सावंत ने फैन को WhatsApp पर बात करते-करते चुना पति

राखी सावंत अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं। लगातार खबरें सामने आ रही थीं कि उन्होंने शादी कर ली है। अब खुद राखी सावंत ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वो शादीशुदा हैं। गुपचुप शादी की खबरों को लेकर राखी सावंत ने खुद एक इंटरव्यू बताया, ‘सबसे पहले मैं आपको ये बता देना चाहती हूं कि आपको सही जानकारी मिली है। मेरे हसबैंड एनआरआई हैं और उनका नाम रितेश है। वो यूके में रहते हैं और फिलहाल वापस जा चुके हैं। मेरे वीजा की प्रोसेस चल रही है और मैं जल्द उन्हें यूके में जॉइन करूंगी। इतना अच्छा पति देने के लिए मैं जीजस का शुक्रिया करती हूं।’ आपको बताते चलें राखी सावंत के पति रितेश उनके फैन थे। जिससे अब राखी ने शादी रचा ली है।
राखी सावंत ने 29 जुलाई को मुंबई के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में एक एनआरआई रितेश से गुपचुप शादी की थी। राखी की शादी में सिर्फ 4-5 करीबी परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। हालांकि इस खबर पर राखी का कहना था कि ये एक ब्राइडल शूट था। लेकिन अब उन्होंने खुद अपनी शादी की बात के एक्सेप्ट कर लिया है।
राखी ने इंटरव्यू में बताया, ‘मेरा पहला टीवी इंटरव्यू देखने के बाद रितेश मेरे फैन बन गए थे। उन्हें जानने के बाद मैंने जीजस से बहुत प्रार्थना की है कि मैं उनकी ही पत्नी बनूं। वो ख्वाहिश पूरी हो गई। ईश्वर की मेरे ऊपर कृपा है। अभी मुझे मां बनने की कोई जल्दी नहीं हैं हालांकि मेरी प्लानिंग 2020 की है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: