अन्य राज्यों कीछत्तीसगढ़न्यूज़

कलेक्टर और एसपीने क्वारेंटाईन सेंटर और मनोरा तहसील का किया आकस्मिक निरीक्षण…..लोकसेवा केन्द्र के लंबित प्रकरण, भूईयां साॅफ्टवेयर में एन्ट्री और आरबीसी 6-4 के प्रकरणों का निराकरण गंभीरता से करने के दिए निर्देश….क्वारेंटाईन सेंटर में रहने वालों से ली सुविधाओं की जानकारी

जशपुरनगर 11 जून 2020/कलेक्टर श्री महादेव कावरे और पुलिस अधीक्षक श्री शंकरलाल बघेल ने आज मनोरा विकास खंड के भीमसेला क्वारेंटाईन सेंटर का निरीक्षण किया और वहां रहने वाले लोगों से सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली। क्वारेंटाईन सेंटर में रहने वाले मनोरा विकासखंड के उदय कुमार ने बताया कि सेंटर में उन्हें शासन के तरफ से दो टाईम भोजन, नास्ता, रहने के लिए बेड के साथ सारी सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। उन्होंने संतुष्टी जाहिर करते हुए कहा कि क्वारेंटाईन सेंटर में रहने के दौरान किसी भी प्रकार  की समस्या नहीं आ रही है। कलेक्टर ने मनोरा विकासखंड के तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया ।
उन्होंने लोकसेवा केन्द्र के लंबित प्रकरण, भूईया साॅफ्टवेयर में आॅनलाईन एंट्री, आरबीसी 6-4 के प्रकरण के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने उपस्थिति रजिस्टर का अवलोकन करके नियमित कार्यालय आने वाले कर्मचारियों की भी जानकारी ली। कलेक्टर ने तहसीलदार को राजस्व से संबंधित आवेदनों का निराकरण गंभीरता से करने के सख्त निर्देश दिए है। इस अवसर पर एसडीएम श्री योगेन्द्र श्रीवास, तहसीलदार विकास जिंदल एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button