क्राइम

अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, बेटी बोली- माँ के साथ हुई छेड़खानी…जानिए पूरा मामला

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल पर कोरोना संक्रमित महिला से छेड़खानी करने का आरोप लगा है. बुधवार को अस्पताल में हुई कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद उसकी बेटी ने यह आरोप लगाया है. उसने कहा कि अस्पताल में 17 मई को उसकी मां के साथ तीन लोगों ने मिलकर खोटा काम किया है. ऐसा करने के बाद से ही उसकी मां की तबीयत अधिक बिगड़ गई.

 महिला की बेटी ने बताया कि इस मामले में कई बार उसने अस्पताल के लोगों को भी सूचित किया, किन्तु कुछ नहीं किया गया. उलटा अस्पताल की तरफ से हालत खराब होने की बात कहकर उससे आगे के उपचार के लिए पेपर पर साइन करने के लिए कहा गया. इसके बाद पता नहीं उसकी मां के साथ क्या किया गया कि मां ने बोलना छोड़ दिया, आज कह दिया कि उनका निधन हो गया.

वहीं, मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस और मजिस्ट्रेट की टीम अस्पताल पहुंची. मामले की जांच की. मजिस्ट्रेट की निगरानी में संक्रमित महिला के शव का दाह-संस्कार किया गया. युवती ने पूरे मामले में जांच की मांग की है. उसका शास्त्री नगर थाना में बयान भी दर्ज कराया गया है. इस मामले में मजिस्ट्रेट ने कहा कि थाने में आवेदन के आधार पर केस दर्ज होगा. उसके बाद क्या धाराएं लगती हैं उसको देखने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button